May 7, 2024

ड्राइवलाईन इंडिया लिमिटेड कम्पनी ने जिला प्रशासन को सौंपे मेडिकल उपकरण

Faridabad/Alive News: कोविड-19 की चुनौतीपूर्ण महामारी से निपटने के उपायों के अंतर्गत समाजसेवी संस्थाओं तथा उद्योगों की ओर से जिला प्रशासन को दिए जा रहे सहयोग की कड़ी में आज जीकेएन ड्राइवलाईन इंडिया लिमिटेड कम्पनी की तरफ से कई प्रकार के उपकरण तथा पीपीईज उपायुक्त जितेंद्र यादव को सौंपे गए। इन मेडिकल उपकरणों तथा पीपीएईज के अंतर्गत एन 95 मास्क 1050, फेस शील्ड 250, सर्जिकल मास्क 15,000, पीपीई किट 600, पल्स ऑक्सीमीटर 100, सैनिटाइजर 1000 तथा ऑक्सीजन कंसंट्रेटर तीन शामिल है।

उक्त कंपनी की ओर से वरिष्ठ प्रबंधक एचआर बलजीत सिंह ने उपायुक्त जितेंद्र यादव से उनके कार्यालय में मुलाकात करके उक्त मेडिकल उपकरण भेंट किए। उपायुक्त ने कंपनी के इस सहयोग के लिए वरिष्ठ प्रबंधक बलजीत सिंह का आभार प्रकट करते हुए कहा कि समाज सेवा एक अत्यंत पुण्य का कार्य है। जिला प्रशासन को इसी प्रकार मिलने वाले सहयोग के फल स्वरुप कोविड-19 जैसी महामारी से निपटने में काफी मदद मिली है।

उन्होंने कहा कि इसी प्रकार अन्य समर्थ कंपनियों एवं उद्योगों को भी आगे आ कर जनहित में सहयोग देना चाहिए। कम्पनी के प्रतिनिधि बलजीत सिंह ने उपायुक्त जितेंद्र यादव द्वारा जिला प्रशासन की ओर से कोविड़-19 को सफलतापूर्वक नियंत्रित करने की कड़ी में जनहित में किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि उनकी कंपनी उपायुक्त के दिशा-निर्देशानुसार भविष्य में भी किसी भी तरह का संभव सहयोग देने को तत्पर रहेगी।