May 22, 2024

वार्ड-9 में चार महीने पहले शिकायत देने के बाद भी शुरू नही हुआ डोर टू डोर कूड़े का कलेक्शन

Faridabad/Alive News: वार्ड-9 की पुरानी पुलिस चौकी गली से डोर टू डोर कूड़े का कलेक्शन नही हो रहा है जिससे मुख्य सड़कों और चौराहों पर गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। लोगों का आरोप है कि नगर निगम में चार महीने पहले शिकायत देने के बाद भी डोर टू डोर कूड़े का कलेक्शन अभी तक शुरू नही हुआ।

हालांकि जिस स्वास्थ्य अधिकारियों को शिकायत दी गई थी वह भ्रष्टाचार के मामले में जेल जा चुके हैं और अब लोगों ने कूड़े के कलेक्शन की उम्मीद छोड़ दी है । उपरोक्त शिकायत को लेकर स्थानीय निवासी ब्रह्मनंद, पप्पू, बृजेश ने आज बुधवार को फिर नगर निगम अधिकारियों को शिकायत देकर मांग की है कि साल भर से उनकी गली में कूड़ा कलेशन के लिए कोई गाड़ी नही आ रही है।

उन्होंने शिकायत में कहा है कि कूड़ा कलेक्शन के लिए वह नगर निगम को पैसा देने के लिए भी तैयार है ताकि यहां के लोगों को गंदगी से राहत मिल सके। लेकिन हर रोज गली में गाड़ी न आने के कारण आसपास के खाली प्लॉट और चौक-चौराहों पर कूड़े के अंबार लगे हुए हैं। स्थानीय लोगों ने नगर निगम के प्रति नाराजगी दिखाई है और कहा है कि अगर समस्या का समाधान नही होता है तो नगर निगम मुख्यालय पर मजबूर होकर धरना प्रदर्शन करेंगे।

क्या कहना है अधिकारी का
कूड़े की गाड़ी न पहुंचने की समस्या आपके माध्यम से संज्ञान में आई है। इसका ठेकेदार को कहकर जल्द समाधान कराया जायेगा।
राजेश शर्मा, एसडीओ नगर निगम फरीदाबाद।