May 1, 2024

जिला बीजेपी पार्टी की बैठक का आयोजन

Faridabad/ Alive News: भारतीय जनता पार्टी जिला फरीदाबाद की एक अहम बैठक का आयोजन जिला कार्यालय सैक्टर 9 में किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा खादी ग्रामोद्योग की चेयरमैन एवं फरीदाबाद प्रभारी व प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड मुख्य रूप से उपस्थित रही। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी।
बैठक को सम्बोधित करते हुए गार्गी कक्कड ने कहा कि पार्टी के संगठन को जितना अधिक मजबूत बनाओगे हम उतना ही अधिक मजबूत बनेंगे। उन्होंने कहा कि आप सभी का एक ही ध्येय व लक्ष्य है कि पार्टी की नीतियों केा जन जन तक पहुंचाना एवं योजनाओ का लाभ अधिक से अधिक लोगों को दिलवाना। ताकि जनता को इस बात का पता चल सके कि भाजपा ने जो कहा है वह करके दिखाया है। कक्कड ने आगामी अगस्त माह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के हरियाणा में प्रवेश होने को लेकर भी चर्चा की एवं कहा कि पार्टी के संगठन को मजबूत बनाना प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता का पहला कर्तव्य होना चाहिए।
उन्होने कहा कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जनता की समस्याओं को सुने एवं उनको हल करवाये अगर किसी तरह की परेशानी का सामना करना पडे तो वह तुंरत शीर्ष नेतृत्व से मिलें एवं अपनी समस्याएं बताये आपकी समस्याओं को जल्द से जल्द निपटारा किया जायेगा।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी के प्रति पूरी तरह से समर्पित है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो कि अपने पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं को परिवार समझती है और उनके सुख दुख में पूरी तरह से भागीदारी निभाती है।
इस मौके पर वरिष्ठ उपमहापौर एवं जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, जिला मीडिया प्रभारी ठा. अनिल प्रताप सिंह, महिला जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, युवा जिलाध्यक्ष जितेन्द्र चौधरी जित्तै, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार बोहरा, मूलचंद मित्तल, वजीर सिंह डागर, जिला सचिव मदन पुजारा, अमित मिश्रा, भगवान सिंह, किरण सौरोत, देव सिंह गुंसाई, संजीव भाटी, विक्रम अरूओ, बिजेन्द्र नेहरा सहित अन्य भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।