May 6, 2024

भाजपा अध्यक्ष के घर के सामने गंदे पानी का तालाब, प्रसाशन में सुनवाई नहीं

Faridabad/ Alive News: भाजपा किसान मोर्चा नगर मंडल अध्यक्ष के घर के सामने ही जब गंदे पानी का तालाब बना हो तो आम जनता किस हालात में होगी इससे इसका अंदाजा लगाया जा सकता है. गाजीपुर डबुआ रोड वार्ड नंबर 9 में लगता है जिस में भाजपा जहां किसान मोर्चा नगला मंडल के अध्यक्ष मेहर चंद हरसाना निवास करते हैं. मेहर चंद हरसाना ने प्रेस में जारी नोट में बताया कि कई सालों से गाजीपुर की उड़िया कॉलोनी में भारतीय जनता पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में नेतृत्व करता आ रहा हूं उसके बावजूद भी उसके घर के सामने ही पूरी कॉलोनी का गंदा पानी निकासी ना होने के कारण घर के सामने तालाब बना हुआ है.

बड़े मजे की बात तो यह है कि भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष महोदय ने एसडीओ और जेई को शिकायत करने के बावजूद भी घर के सामने से पानी की निकासी नहीं हो पाई. जब अध्यक्ष महोदय के घर के सामने से गंदे पानी का तालाब नहीं साफ हो सकता तो आम आदमी का क्या हाल होगा?

एक तरफ भाजपा सरकार के प्रमुख नेता यह कहते नहीं थकते कि हर कार्यकर्ता का सरकार पर उतना ही हक है जितना कि मंत्रियों और विधायकों का, उसके बावजूद भी भाजपा अध्यक्ष के घर के सामने पूरी कॉलोनी के गंदे पानी जमा होने से तालाब बना हुआ है. जिससे क्षेत्र में जल जनित बीमारियों ने पैर पसारे हुए हैं.

लोगों में डेंगू चिकनगुनिया जैसी बीमारियों ने घर कर लिया है शिकायतकर्ताओं ने मेहर चंद हरसाना के साथ उड़िया कॉलोनी से, सिंह राज बैसला, मान सिंह हरसाना, महेंद्र हरसाना, महेश भाटी, पिंटू नागर, चंदर हंसराज, वीरपाल कपाड़िया, दयाराम हरसाना, महावीर बैसला, रामधन भामला, संजू भड़ाना, गणेश मिश्रा और पप्पी आदि सैकड़ों मौजूद रहे.