April 19, 2024

प्रदेश में समान रूप से करवाए जा रहे हैं विकास कार्य : विधायक

Palwal/Alive News : विधानसभा क्षेत्र पलवल के विधायक दीपक मंगला ने गुरूवार को लगभग 50 लाख रुपए के विकास कार्यों का विधिवत उद्घाटन किया। विधायक दीपक मंगला ने उद्घाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि माल गोदाम रोड से रेलवे स्टेशन रोड तक का रास्ता बहुत ही जर्जर हालत में था। लोगों का घर से बाहर निकलकर जर्जर हालत के इस रास्ते से गुजरना बहुत दुर्लभ था। इस रास्ते को लगभग 40 लाख रुपए की लागत से नाली सहित स्लैब डालकर पक्का किया है, जिससे लोगों के आवागमन में सुविधा हो सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री हरियाणा मनोहर के कुशल नेतृत्व में समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों को पूर्ण करवाने में धनराशि की कमी आडे नहीं आने दी जाएगी।

इसी कड़ी में मंगला ने गांव बड़ौली में लगभग 08 लाख रुपए से ब्राह्मïण चौपाल का सौदर्यीकरण कार्य का भी विधिवत उद्घाटन किया। कार्यक्रम में स्थानीय लोगों ने विधायक सहित अन्य अतिथियों का फूलमालाएं पहनाकर व पगड़ी बांधकर भव्य स्वागत किया। विधायक ने कहा कि माल गोदाम के सामने नाले के साथ जाने वाले रास्ते को भी जल्द ही पक्का करवा दिया जाएगा।

कार्यक्रम में नगर परिषद पलवल के कार्यकारी अधिकारी मनोज यादव, पालिका अभियंता सतेंद्र, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, पार्षद रन्नू भड़ाना, प्रदीप छाबड़ी, किशन सिंह राघव, सुनील बैंसला, मनदीप बैसला, निशांत गौड, मयंक चौधरी, अधिवक्ता महेश भारद्वाज, सैलेंद्र सिंगला सहित गांव बड़ौली के गणमान्य लोग मौजूद रहे।