May 17, 2024

उपायुक्त ने अमृता अस्पताल के उद्घाटन समारोह की तैयारियों का लिया जायजा

Faridabad/Alive News: अगस्त माह में अमृता अस्पताल के उद्घाटन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के मद्देनजर उपायुक्त ने अधिकारियों के साथ मीटिंग कर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने वीवीआईपी रूट, हैलीपैड, सामान्य पार्किंग व वीवीआईपी पार्किंग का भी निरीक्षण किया।

इस दौरान उपायुक्त जितेंद्र यादव ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अगस्त को अमृता अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। यह देश के बड़े अस्पतालों में शामिल है और क्षेत्र के लोगों को बड़ी सौगात मिलने जा रही रही है। उन्होंने कहा कि इस दौरान कई वीआईपी व वीवीआईपी भी कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

ऐसे में अमृता अस्पताल जाने वाली सभी सड़कों व आस-पास के कार्यों को गंभीरता से साथ सभी विभागों को समय पर पूरा करना है। उन्होंने कहा बड़खल चौक से निरीक्षण करते हुए चौक के सौंदर्यीकरण के लिए एचएसवीपी, एफएमडीए, एमसीएफ व एनएचएआई अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने सड़क पर लगी सब्जी मंडी को जल्द से जल्द शिफ्ट करने के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने सड़क निर्माण कार्य, पौधरोपण और हैलीपैड के लिए अलग-अलग साईटों का निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ नगर निगम आयुक्त यशपाल, एसडीएम परमजीत चहल, सीटीएम नसीब सिंह सहित सभी विभागों के अधिकारीगण मौजूद रहे।