May 4, 2024

उपायुक्त ने अर्श मेडिकेयर सेंटर का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News: उपायुक्त जीतेन्द्र यादव ने अर्श मेडिकेयर सेंटर का रविवार को उदघाटन किया। उन्होंने कहा कि आम जनता को बेहतर व सस्ती स्वास्थ्य सेवाएं देने के लिए प्राइवेट सेक्टर को भी आगे आना होगा। इस अवसर पर डॉ विनय गुप्ता सीएमओ फरीदाबाद, डॉ हरजिंदर सिंह एसएमओ सीएचसी खेड़ी कलां, डॉ पुनीता हसीजा, अध्यक्ष आईएमए हरियाणा, डॉ दिनेश गुप्ता, अध्यक्ष आईएमए फरीदाबाद, पवन चौधरी अध्यक्ष पंजाबी सभा, डॉ रोहित गुप्ता, डॉ युवराज कुमार, डॉ सुरेश अरोड़ा और अन्य अतिथि मौजूद रहे।

उपायुक्त जीतेन्द्र यादव ने अर्श हॉस्पिटल ग्रुप के चेयरमैन डॉ लोकेश गर्ग की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि डॉ लोकेश गर्ग चिकित्सा सेवा में केंद्र सरकार की योजना आयुष्मान भारत के तहत भी कई अवार्ड प्राप्त कर चुके हैं, इसके अलावा उन्होंने गरीबों को सस्ती चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए अर्श मेडिकेयर सेंटर के नाम से तीसरी शाखा खोली है जहां पर नहरपार, भारत कॉलोनी, हनुमान नहर, खेड़ी गांव और आसपास के क्षेत्रों के लोग सस्ता इलाज करा सकते हैं।

इस अवसर पर डॉ लोकेश गर्ग ने कहा कि यहां पर गरीबों और आम लोगों को काफी सस्ती चिकित्सा सुविधाएं मुलेंगी। गरीबों के लिए सिर्फ 100 रुपये फीस में साल भर ओपीडी की सुविधाएं मिलेंगी और सक्षम लोगों का सिर्फ 1000 रुपये में रॉयल्टी कार्ड बनाया जाएगा जिसमें साल भर की ओपीडी सुविधा और कुछ टेस्ट कराने की भी सुविधा मिलेगी। इस सेंटर पर प्रत्येक व्यक्ति का इलाज करने का प्रयास किया जाएगा।