April 26, 2024

सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र में किया गया दीपावली मिलन समारोह आयोजित

Faridabad/Alive News : मुख्य अतिथि के रूप में पधारी सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र की चेयरपर्सन अनुपमा तलवार व विशिष्ट अतिथि ठाकुर शैलेंद्र सिंह (मिनिस्ट्री ऑफ सोशल जस्टिस एजुकेशन डिपार्टमेंट जिला फरीदाबाद) व डा. सीपी यादव (इंटरनेशनल मैजिशियन फरीदाबाद चेयरमैन मैजिक बुक ऑफ रिकॉर्ड) कैप्टन पी. एल नाहर चेयरमैन कम प्रेसिडेंट सीनियर सिटीजन फोरम द प्राणायाम एवं बी. एस चोपड़ा वाइस प्रेसिडेंट, अरविंद कुमार शर्मा एवं सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र के प्रधानाचार्य दीपेंद्र कांत भी उपस्थित रहे ।

कार्यक्रम के प्रारंभ में कैप्टन पी. एल नाहर ने मुख्य अतिथि का पुष्प गुच्छ द्वारा स्वागत किया। तत्पश्चात संगीत कला केंद्र की मैनेजर शशि वर्मा ने विशिष्ट अतिथि को पुष्पगुच्छ भेंट कर अभिवादन किया तत्पश्चात सभी अतिथियों ने मिलकर दीप प्रज्वलन किया।

बच्चों ने सरस्वती वंदना की प्रस्तुति दी। इसके बाद वरिष्ठ नागरिकों ने अपनी विशेष प्रस्तुतियों से समा बांध दिया। कैप्टन पी. एल नाहर ने रफी साहब का गीत मन तडपत हरी दर्शन को आज के साथ शुभारंभ किया। कार्यक्रम के मध्य में संगीत कला केंद्र की छात्रा खुशबु ने सलोना सा सजन है गीत गाकर सबको तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इस अवसर पर सतयुग दर्शन संगीत कला केंद्र की चेयरपर्सन अनुपमा तलवार ने अपने संबोधन में कहा कि हमारा सौभाग्य है कि आप सभी आज इस कैंपस में पधारे, संगीत कला केंद्र हमेशा आपकी खुशियों को बढ़ाने में आपके साथ तत्पर रहेगा।

अनुपमा तलवार ने रहे यह सफर ना अधूरा- अधूरा हमें करना होगा। इसी जीवन में पूरा हां पूरा गाकर सभी का मन मोह लिया। विशिष्ट अतिथि के रुप में पधारे ठाकुर शैलेंद्र सिंह ने सभी वरिष्ठ नागरिकों का अभिवादन किया स्वागत किया और कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मैं आज इस कार्यक्रम का हिस्सा बना और मैं सभी वरिष्ठ नागरिकों का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही मैं इनके लिए सुविधा देता हूं कि जब भी सीनियर सिटीजन का ग्रुप बाहर भ्रमण करने कि यदि सोचता है तो इसके लिए यमुनानगर के पास एक स्थान है जहां पर यह जा सकते हैं और आराम से वहां रह सकते हैं और उस जगह का लुफत उठा सकते हैं साथ ही उन्होंने अपनी खूबसूरत आवाज में जहां डाल डाल पर सोने की चिडिया करती है बसेरा वह भारत देश है मेरा गाने से सबको देशभक्ति की तरफ प्रेरित कर दिया।