May 20, 2024

साइलेंसर चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने किया गिरफ्तार, 4000 रुपए नकद बरामद

Faridabad/Alive News: साइलेंसर चोरी करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच की टीम ने अपने गुप्त सुत्रों द्वारा काबू किया है । बता दें कि आरोपी इलेक्ट्रिशियन का काम करता है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी के खिलाफ पूर्व में भी चोरी के चार मुकदमें दर्ज हैं ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जमशेद उर्फ भूरा है जो फरीदाबाद के धोज गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार किया था। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी के कब्जे से एक साइलेंसर बरामद किया गया। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चार मुकदमे दर्ज हैं जिनमें वह चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है।

मजिद पूछताछ के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। पुलिस रिमांड के दौरान पाया कि आरोपी के खिलाफ 2 मुकदमे आदर्श नगर, 1 सेक्टर 8, एक मुकदमा धोज तथा एक मुकदमा मुजेसर थाने में दर्ज है जिसमें आरोपी ने टावर की बैटरी, ईसीएम, साइलेंसर इत्यादि चोरी किए थे। आरोपी काम इलेक्ट्रिशियन का करता है, नशा गांजे का करता है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देता है। आरोपी के कब्जे से चोरी के पांच मुकदमों में एक साइलेंसर, एक ईसीएम व 4000 रुपए नकद बरामद किए गए। पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।