May 2, 2024

पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने वाले 2 आरोपियों को दबोचा

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी सुंदर सिंह व उनकी टीम ने चोरी के मुकदमे में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई जो उन्होंने जुलाई महीने में सारण एरिया से चोरी की थी। बता दें कि इन आरोपियों के खिलाफ दिल्ली और फरीदाबाद में स्नैचिंग, चोरी तथा अवैध हथियार के 7 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पीयूष तथा उमेश का नाम शामिल है जो पल्ला एरिया के रहने वाले हैं। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए समयपुर चुंगी के पास नाका लगाकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया था जिसमें आरोपियों के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई जो उन्होंने जुलाई महीने में सारण एरिया से चोरी की थी। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि दोनों आरोपी बहुत ही शातिर अपराधी है ।

जिनके खिलाफ दिल्ली और फरीदाबाद में स्नैचिंग, चोरी तथा अवैध हथियार के 7 मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी उक्त मुकदमों में कई बार जेल की सजा भी काट चुके हैं परंतु जेल से बाहर आने के पश्चात फिर से चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।