May 17, 2024

शार्ट सर्किट से रेडीमेड कपड़ो की दुकान में लगी भयंकर आग

Faridabad/Alive News: एनआईटी-1 नंबर मेन मार्केट में अचानक शार्ट सर्किट से रेडीमेड कपड़ो की दुकान में आग लग गई। आग इतनी भयंकर थी कि उसने आसपास की कई दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। दमकल विभाग की करीब 15 गाड़ियों ने आग पर काबू पाया तब तक लाखों रुपए का सामान स्वाह हो चुका था। गनीमत यह रही कि किसी की जान पर कोई हानि नहीं हुई।

रविवार को दिन में एनआईटी-1 नंबर स्थित एफ 2 कलेक्शन की दुकान में उस समय अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गयी जब दुकान बंद थी। अचानक दुकान से धुएं को देखकर आसपास के लोगों ने दुकान मालिक को आग की सूचना दी तो दूकान मालिक और आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग की टीम को फ़ोन किया। आग को भुजाने में दमकल विभाग के कर्मचारियों के पसीने छूट गए।

गनीमत यह रही कि आज रविवार का दिन था जिसकी वजह से मार्किट लेट खुलनी थी और मार्किट में भीड़ नहीं थी, दमकल विभाग की गाड़ियों को आग वाले स्थान पर पहुंचने में कम कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। मौके पर पहुंचे एसीपी कोतवाली अभिमन्यु गोयत, थाना कोतवाली, एनआईटी, डबुआ, सारन, मुजेसर के पुलिस अधिकारी और कर्मचारियों ने दमकल विभाग के कर्मचारियों के साथ आग पर काबू पाने के लिए तथा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कड़ी मशकत की।