April 27, 2024

अलग-अलग मोटरसाइकिल चोरी के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र की टीम ने चोरी की वारदात के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपियों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल बरामद की है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में पंकज तथा राशिद का नाम शामिल है। आरोपी पंकज बल्लभगढ़ की यादव कॉलोनी का रहने वाला है और दूसरा आरोपी रशीद उर्फ कल्लन बल्लभगढ़ की अज्जी कॉलोनी का निवासी है। क्राइम ब्रांच की टीम ने उक्त दोनों आरोपियों को चोरी के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लेकर दो मोटरसाइकिल बरामद की है। दोनों आरोपी अवैध हथियार के मुकदमे में जेल में बंद थे।

क्राइम ब्रांच की टीम ने दोनों आरोपियों को प्रोडक्शन पर लेकर एक-एक दिन पुलिस रिमांड पर लिया जिसमें पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशा करने के आदि हैं और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। दोनों आरोपियों पर चोरी के करीब पांच-पांच मुकदमे दर्ज हैं। दोनों आरोपियों ने फरवरी महीने में पल्ला एरिया से एक-एक मोटरसाइकिल चोरी की थी जिनका मुकदमा पल्ला थाने में दर्ज है। चोरी की मोटरसाइकिल को पुलिस द्वारा बरामद किया गया है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।