May 9, 2024

अदालत से पीओ आरोपी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच-48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने चोरी तथा पीओ के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।बताया जा रहा है कि आरोपी के खिलाफ वर्ष 2015 में फरीदाबाद के भुपानी , सेक्टर 58, सिटी बल्लभगढ़ तथा ओल्ड थाने में 4 मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम बुद्धपाल उर्फ डॉक्टर उर्फ बुद्धा(38) है जो उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है जो पहले फरीदाबाद में रहता था जिसने फरीदाबाद में चोरी की कई वारदातों को अंजाम दिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को बल्लभगढ़ बस स्टैंड से पीओ के मुकदमे में गिरफ्तार किया था।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ वर्ष 2015 में फरीदाबाद के भुपानी, सेक्टर 58, सिटी बल्लभगढ़ तथा ओल्ड थाने में 4 मुकदमे दर्ज किए गए थे जिसमें आरोपी अदालत से गैर हाजिर चल रहा था जिसके लिए आरोपी के खिलाफ उपरोक्त थानों में पीओ का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी हलवाई का काम करता है जो फरीदाबाद किसी से मिलने आया था जिसे क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस पूछताछ पूरे होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।