October 20, 2021

भाखरी गांव में बने अवैध निर्माणों पर चला निगम का पीला पंजा

Faridabad/Alive News: निगमायुक्त यशपाल यादव के निर्देश पर नगर निगम तोड़फोड़ विभाग ने सीएम फलाइंग दस्ता की शिकायत पर भाखरी गांव में बने कई अवैध निर्माणों तथा बाउंड्री बाल को गिराया।

दरअसल, उन दिनों जिला प्रशासन अवैध निर्माणों को लेकर सख्त नजर आ रहा है। अवैध निर्माण वाले स्थानो को चिन्हित कर तोडफोड की कार्यवाही अमल मे ला रहा है। आज गर निगम तोड़फोड़ विभाग ने सीएम फलाइंग दस्ता की शिकायत पर भाखरी गांव में बने कई अवैध निर्माणों तथा बाउंड्री बाल को गिराया।

इसके अलावा तोड़फोड़ दस्ते ने नीलम बाटा रोड के सर्विस रोड पर डिलाइट होटल के आगे भी कई अतिक्रमणों को भी हटाया। निगमायुक्त ने तोड़फोड़ विभाग को निर्देश दिए कि फरीदाबाद शहर में किसी भी प्रकार का कोई भी अवैध निर्माण या अतिक्रमण बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

Related articles

होडल में तिरंगा यात्रा को लेकर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त

Palwal/Alive News : जिलाधीश कृष्ण कुमार ने दंड प्रक्रिया संहिता 1973 की धारा 22(।) और 23(॥) के तहत 14 अगस्त को होडल के चिराग वाटिका होडल से सती सरोवर होडल तक भाजपा पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा तिरंगा यात्रा निकाले जाने के दृष्टिïगत कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए होडल के तहसीलदार को डयूटी मैजिस्ट्रेट […]

रक्तदान करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य : राजेश नागर

Faridabad/Alive News : तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा कि रक्तदान करना सबसे बड़ा पुण्य का कार्य है और यह पुण्य सभी को कमाने की कोशिश करनी चाहिए। वह ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ऑरिक सिटी होम्स में आरडब्ल्यूए, श्रद्धा फाउंडेशन के सहयोग से रेडक्रॉस द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में बोल रहे थे। इस अवसर […]