May 4, 2024

स्विफ्ट गाड़ी लूटने के आरोप में महिला सहित चार आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच टीम ने स्विफ्ट गाड़ी लूट मामले में एक महिला सहित 4 आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपीयों में राजकुमार उर्फ ग्रीस उर्फ अरविंद, दीपक, विष्णु और महिला गुरविंदर कौर का नाम शामिल है। आरोपी राजकुमार उर्फ ग्रीस उर्फ अरविंद उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले के गांव पीरपुर का, आरोपी दीपक और आरोपी महिला गुरविंदर कौर उत्तर प्रदेश के जिले हरदुआगंज के गांव सिकंदरपुर तथा आरोपी विष्णु उत्तर प्रदेश के जिले कासगंज के गांव नागर कंजनपुर का रहने वाला है। जो वर्तमान में फरीदाबाद के राजीव कॉलोनी में रहता है।

15 अगस्त की शाम को अपनी स्विफ्ट गाड़ी में प्याली चौक यादव ढाबा के पास अपने दोस्त का इंतजार कर रहे सेक्टर 58 में रहने वाले सुनील कुमार को आरोपी महिला ने अपने रिश्तेदार का एक्सीडेंट होने की बात कहकर मदद मांगते हुए मथुरा हाईवे तक छोड़ने को कहने लगी। व्यक्ति ने मदद के लिए अपनी गाड़ी की खिड़की खोली वह महिला अंदर बैठ गई और तुरंत ही तीन लड़के भी गाड़ी के अंदर बैठ गए और अवैध हथियार दिखाकर गाड़ी और रूपये लूट ले गए।

मामले की तफ्तीश क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को मिली जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच टीम ने महिला आरोपी गुरविंदर कौर अरविंद और दीपक को बल्लभगढ़ बस स्टैंड के नजदीक से थाना सारन के लूट के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी विष्णु को पहले ही अवैध हथियार के मामले में गिरफ्तार किया जा चुका है।