April 25, 2024

कांग्रेसी नेताओं ने फरीदाबाद की बेटी के सब इंस्पेक्टर चयन होने पर दी बधाई

Faridabad/Alive News: ओल्ड फरीदाबाद स्थित बाढ़ मोहल्ला के स्वर्गीय मोहन पाराशर की बेटी भानु पाराशर का हरियाणा पुलिस में तीसरे रैंक से सब इंस्पेक्टर के लिए सिलेक्शन होने पर पूरे क्षेत्र में खुशी का माहौल है। इसी कड़ी में आज एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक नीरज शर्मा व फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी लखन कुमार सिंगला ने संयुक्त रूप से भानु पाराशर के निवास पहुंचकर बुक्के भेंट करके व मुंह मीठा कराकर उसका स्वागत किया और और बेटी भानु की उपलब्धि पर परिवारजनों को बधाई दी।

इस मौके पर विधायक नीरज शर्मा ने कहा कि फरीदाबाद की बेटी भानु प्रिया पाराशर की उपलब्धि ने पूरे जिले का नाम गौरवान्वित किया है और यह समस्त बेटियों के लिए एक मिसाल कायम की है। उन्होंने कहा कि अगर जीवन में लक्ष्य की ओर ध्यान केंद्रित रखा जाए तो उसे अवश्य ही हासिल किया जा सकता है। इस अवसर पर कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने भी भानु प्रिया पाराशर के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि आज के आधुनिक युग में परिवार वालो ने अपनी बेटी को इतना शिक्षित बनाया, इसके लिए वह भी प्रशंसा के पात्र है।

इस मौके पर पूर्व पार्षद अनिल शर्मा, विद्याननंद शर्मा, राजेश शर्मा, विनोद शर्मा, महरचंद, रविंदर वशिष्ठ, तपन युवा कांग्रेसी नेता नितिन सिंगला, संजीव पाराशर, यतिन पाराशर, गौरव पाराशर,पारस पाराशर, गर्व पाराशर, गौरव पाराशर, संदेश शर्मा, कंचन शर्मा, पूनम शर्मा, रेखा शर्मा सहित अनेकों गणमान्य लोग मौजूद थे।