April 26, 2024

माल्यार्पण कर मनाई सरदार पटेल की जयंती

Faridabad/Alive News: सरदार वल्लभ भाई पटेल की 146वीं जयंती राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर बडखल विधायक सीमा त्रिखा ने भाजपा कार्यकर्ताओं और स्थानीय निवासियों के साथ सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण करते हुए कहा कि भारत की स्वाधीनता और उसके पश्चात पूरे भारतवर्ष को अक्षणु भारत बनाने में सरदार पटेल के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।

इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने उपस्थित जनों को विघटनकारी शक्तियों से अपने देश को बचाने का प्रण लेते हुए कहा कि वर्तमान भारतवर्ष को एक भारत-श्रेष्ठ भारत बनाने का संकल्प दिलाया। विधायक ने कहा कि इस वर्ष आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है, जो प्रगतिशील भारत के 75 वर्ष और भारत के लोगों, संस्कृति और उपलब्धियों के गौरवशाली इतिहास का स्मरणोत्सव मनाने की एक पहल है।

इस अवसर पर रामपाल भारद्वाज, अमित आहूजा, डॉ विपिन शर्मा, सतेंद्र पांडे, गुलशन भारद्वाज, कपिल शर्मा, सुशील सेतिया, गंगा सहाय, अनिल बेनीवाल, मोहित शर्मा, रघुवीर अरोड़ा, शालिनी मंगला, चमन गर्ग, मूलचंद शर्मा, सुभाष दलाल, संजय महेंद्रू, मुरारी लाल गर्ग, नीरज यादव, अजय सिंह तथा मुकेश भारद्वाज आदि मुख्य रूप से उपस्थित होकर सरदार पटेल को नमन किया।