July 27, 2021

कांग्रेसी नेता लखन सिंगला ने PM को कहा जासूस, लगाए गंभीर आरोप

Faridabad/Alive News : इस्राइली जासूसी सॉफ्टवेयर पेगासस भारत में सुर्ख़ियों में है। बताया जा रहा है कि पेगासस फोन में एक सामान्य व्हाट्सएप कॉल से भी पहुंच सकता है। जिसको कॉल की गई है, वह जवाब दे या न दे, उसके फोन में यह पहुंच जाएगा। यह फोन में विभिन्न लॉग एंट्री डिलीट कर देता है, जिससे इसकी मौजूदगी का पता नहीं चलता।

2013 में सालाना 4 करोड़ डॉलर कमाने वाली इस कंपनी की कमाई 2015 तक करीब चार गुना बढ़ 15.5 करोड़ डॉलर हो गई। सॉफ्टवेयर काफी महंगा माना जाता है, इसलिए सामान्य संगठन और संस्थान इसे खरीद नहीं पाते। यही वजह है कि कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला केंद्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि पेट्रोल डीजल के दाम इसलिए बढ़ाये जा रहे हैं क्यू कि सरकार ने ये मंहगा किया है।

हरियाणा के फरीदाबाद के कांग्रेसी नेता लखन कुमार सिंगला ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी को घेरा है। उन्होंने लिखा कि हमारा प्रधानमंत्री जासूस है! दोस्तो, क्या आपको अच्छा लगेगा कि आप अपने घर में जो बातें करते हैं, उन्हें कोई चोरी-चोरी चुपके-चुपके सुने।

Related articles

एनएसयूआई ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

Faridabad/Alive News : एनएसयूआई फरीदाबाद के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को सेक्टर-16 पंडित जवाहरलाल नेहरु कॉलेज के गेट पर हरियाणा सरकार की छात्र दमनकारी नीतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का पुतला फूंका । प्रदर्शन का नेतृत्व एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने किया । इस मौके पर मुख्य रूप से जिला उपाध्यक्ष सुनील […]

डोमिनोस में FMS के नन्हे छात्रों ने बनाया डिलिस्सि पिज्जा

Faridabad/ALive News : सैक्टर-31 स्थित फरीदाबाद मॉडल स्कूल ने अपने छात्रों के लिए डोमिनोस पिज्ज़ा आऊटलेट, सेक्टर-31 का दौरा आयोजित किया। इसमें प्राइमरी वर्ग के छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। वहां उन्होनें पिज्ज़ा बनानें की विभिन्न चरणों को समझा एवं सीखा, जैसे- स्लैपिंग, सॉसिंग, चीजींग, बेकिंग, कटिंग एवं पैकिंग। विद्यार्थियों ने स्वयं भी वहां के स्टाफ […]