May 10, 2024

शहर में बनेगा सामुदायिक केंद्र, शहरी वासियों को मिलेंगी आधुनिक सुविधाएँ : चौटाला

Charkhi Dadri/Alive News : प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने अपने शहरी जनसंपर्क अभियान के तहत मंगलवार देर शाम दादरी शहर के ऐतिहासिक हीरा चौक में एक शहरी जनसभा को संबोधित किया। हीरा चौक में अपने पहले राजनीतिक कार्यक्रम में पहुंचे उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पुराना शहर वासियों को संबोधित करते हुए कानून व्यवस्था से लेकर युवाओं को तकनीक से जोड़ने का रोडमैप दे गए। डिप्टी सीएम ने कहा डॉ. अजय चौटाला के सपनों का दादरी बनाएंगे।

उन्होंनें हीरा चौक वासियों की एक बड़ी मांग को पूरा करते हुए हीरा चौक में स्थाई पुलिस बूथ स्थापित करवाने की घोषणा की। जिसके बाद अब हीरा चौक में 24 घंटे पुलिस तैनात रहेगी। दादरी शहर वासियों को संबोधित डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा की दादरी शहर वासियों ने सदैव डॉ. अजय सिंह चौटाला और हम सब पर अपना विश्वास और आशीर्वाद बनाए रखा है। इसलिए अब हमारा नैतिक कर्तव्य है कि शहर वासियों को सभी जरूरी सुविधाएं उपलब्ध हो।

जनसभा को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दादरी में प्रस्तावित जिला लाइब्रेरी, बाल भवन, कला भवन, नारी निकेतन, वन स्टॉप सेंटर इत्यादि जरूरी भवनों के लिए शहर में ही जमीन उपलब्ध कराई जाएगी। जिसके लिए जिला प्रशासन को निर्देश दे दिए गए हैं। इसके अतिरिक्त उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने दादरी शहर में एक बड़ा सामुदायिक केंद्र बनवाने की भी घोषणा की। ताकि शहर वासियों को आधुनिक सुविधाएं मिल सके।

दादरी शहर के लिए एक बड़ी घोषणा करते हुए उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दादरी शहर को भारी वाहनों से निजात दिलाने के लिए शहर के चारों तरफ एक रिंग रोड बनाने की परियोजना को भी स्वीकृति दिला दी गई है। जिससे शहर वासियों को ट्रकों से निजात मिलेंगी और दादरी शहर के विकास को भी ओर अधिक गति मिलेगी।