May 3, 2024

विधायक ने सेक्टर 87 में सीआर फिटनेस का किया उद्घाटन

Faridabad/Alive News : विधायक राजेश नागर ने सेक्टर 87 में सीआर फिटनेस क्लब के उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि युवाओं की स्वास्थ्य के प्रति दीवानगी से भारत स्वस्थ बन रहा है। विधायक राजेश नागर ने कहा कि आज के समय में लोगों में अपने स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ी है।

यही कारण है कि फिटनेस क्लब की मांग भी बढ़ रही है। आज दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे युवा आबादी यदि अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दे रही है तो स्पष्ट समझिए कि वह दुनिया का नेतृत्व करने के लिए तैयार है। नागर ने कहा कि हमारे युवा इस अमृतकाल के हीरो हैं। यही आगे चलकर देश को नेतृत्व देंगे। यह अमृतकाल का अवसर हमें हमारे स्वतंत्रता सेनानियों के अथक प्रयासों एवं शहीदों की शहादत के बाद मिला है। इसलिए सभी अपने तन, मन से स्वस्थ रहें और देश पहले के मंत्र को जीवन में धारण करें।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के रूप में हमें ऐसा नेतृत्व प्राप्त है। जिस पर हमें गर्व है। विधायक ने कहा कि आज शरीर सौष्ठव भी कमाई का जरिया है। जो व्यक्ति शरीर के प्रति जागरूक होगा वो खेलों के प्रति भी लगाव रखेगा। आज खेलों के जरिये भी हमारे युवा अपना करियर बना रहे हैं। भाजपा सरकारों में खेल खिलाड़ियों के लिए भी अनेक सुविधाओं की स्थापना की गई है। वहीं हरियाणा में सबसे ज्यादा खिलाड़ियों को इनाम राशि दी जा रही है।

विधायक राजेश नागर ने सियार फिटनेस क्लब के संचालकों को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी वहीं उनसे कहा कि आप युवाओं को नशा मुक्त जीवन जीने के लिए भी प्रेरित करें। इससे पहले यहां पहुंचने पर विधायक राजेश नागर का आयोजकों ने जोरदार स्वागत किया। इनमें किशन लाल, विजय पाल तेवतिया, विजय शर्मा, मद सिंह, जगदीश, बिज्जी, सुमेर सिंह, राजपाल, मानसी, सागर नरवत, भीम सिंह, रोहित नरवत, बीर सिंह, बृजपाल, सोहन पाल नरवत, हरीश नरवत आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।