April 27, 2024

कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट का परिणाम जारी, ऐसे चेक करें अपना रिजल्ट

New Delhi/Alive News : नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज के कंसोर्टियम ने कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट (CLAT) 2022 का परिणाम जारी कर दिया है। लिंक छात्रों के लिए अब ऑनलाइन पोर्टल पर एक्टिवेट कर दिया गया है। लिंक पर क्लिक कर विद्यार्थी अपना परिणाम देख सकते है। जिन उम्मीदवारों ने इस साल CLAT की परीक्षा में भाग लिया था, वे अपना परिणाम कंसोर्टियम की आधिकारिक वेबासाइट consortiumofnlus.ac.in पर भी जाकर चेक कर सकते हैं।

जानकारी के अनुसार नेशनल लॉ यूनिवर्सिटीज (एनएलयू) के कंसोर्टियम ने क्लैट के परिणाम का नोटिस भी जारी किया है। नोटिस में लिखा है कि 24 जून, 2022 को आयोजित अपनी बैठक में, CNLU की कार्यकारी समिति ने UG और PG कार्यक्रमों के परिणाम को मंजूरी दी और इसके विचार और अनुमोदन के लिए कंसोर्टियम के शासी निकाय को इसकी सिफारिश की। CNLU के शासी निकाय ने सर्वसम्मति से दोनों परिणामों को मंजूरी दी और कंसोर्टियम की वेबसाइट पर प्रकाशन के लिए सिफारिश की। उम्मीदवार अपने CLAT लॉगिन से अपना परिणाम चेक कर सकते हैं और स्कोर कार्ड को डाउनलोड कर सकते हैं।

ऐसे चेक करें परिणाम
उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट consortiumofnlus.ac.in पर जाएं और आईडी, पासवर्ड के माध्यम से लॉगिन करें। अब परिणाम से जुड़े लिंक पर क्लिक करें। परिणाम आपके सामने की स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।