May 19, 2024

सीएम योगी का आरोप, अखिलेश ने वापस लिए थे राम मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों के मुकदमे

Uttar Pradesh/Alive News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने अखिलेश यादव पर आरोप लगाते हुए कहा, ‘जब अखिलेश यादव 2012 में आए थे तो उन्होंने सबसे पहला काम अयोध्या में राम मंदिर पर हमला करने वाले आतंकियों के ख़िलाफ़ दर्ज़ मुकदमों को वापस लेने वाली फाइल पर साइन किए थे।

सीएम योगी ने कहा, ‘अखिलेश यादव भी नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं क्योंकि इससे उनकी स्थिति को खतरा होगा। राज्य सरकार का इन मामलों से कोई लेना-देना नहीं है चाहे वे आजम खान से जुड़े हों या किसी और से. कोर्ट जमानत देती है।

सीएम ने कहा कि मैनपुरी में भारत का इतिहास छुपा है। लेकिन इतिहास हमेशा अपने आप को दोहराता है। मैनपुरी और आसपास के क्षेत्रों को बदनाम कर दिया गया था। पहले की सरकार ने आम जनता का जीना हराम कर दिया था। लेकिन 2014 में देश को एक नया प्रधानमंत्री मिला और आज उसका परिणाम है कि किसी भी परिवर्तन के लिए देश तैयार है।

सीएम ने आगे कहा कि पांच साल पहले गुंडागर्दी चरण पर थी, माफिया अपनी मनमानी चलाते थे, गुंडागर्दी करते थे, बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थीं, पर्व और त्यौहार से पहले दंगे शुरू हो जाते थे, प्रदेश बदनाम होता था और अगर किसी ने शिकायत की तो उसपर कार्रवाई हो जाती थी। उन्होंने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अपने परिवार के बाहर वे सोच ही नहीं सकते। उनकी सोच परिवारवादी है इसलिए किसी और को आगे बढ़ने नहीं देते हैं।