May 9, 2024

बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम खट्टर, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News : नूंह हिंसा के आरोपी बिट्टू बजरंगी के भाई महेश पांचाल के बाद बुधवार को सीएम खट्टर ने उन्हें श्रद्धांजलि दी साथ ही उनके परिजनो से मुलाकात भी की । बता दें कि उनके साथ कैबिनेट मुलचंद्र शर्मा भी मौजूद रहे । इस दौरान उन्होंने बिट्टू के साथ एक कमरे में बातचीत की। इसके बाद वह सेक्टर-12 जिला कष्ट निवारण कमेटी की बैठक में शमिल होने के लिए निकल गए।

मृतक महेश पांचाल के द्वारा दिए गए बयान के मुताबिक, बीते 13 दिसंबर की रात को पर्वतिया कॉलोनी स्थित बाबा मंडी में अरमान नाम के साथ आए कुछ लड़कों ने पहले महेश पांचाल से पूछा था कि क्या तुम बिट्टू बजरंगी के भाई हो जब महेश पंचाल ने हां की तो उन्होंने उसके ऊपर कोई जलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी थी। आनन फानन में महेश पांचाल अपने घर पहुंचा था।

जिसके बाद बिट्टू बजरंगी उसे लेकर पहले बीके अस्पताल में पहुंचे थे। तबियत बिगड़ने पर उसे तीन नंबर स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया। हालत में सुधार नहीं होने पर उसे ऑल इंडिया मेडिकल अस्पताल दिल्ली में भर्ती कराया था। जहां आठ जनवरी को देर शाम एम्स में उसकी मौत हो गई थी। इस मौके पर विधायक नरेंद्र गुप्ता आदि मौजूद रहे।