May 20, 2024

अदालत इस्तगासा के आधार पर पांच नामजदों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Palwal/Alive News : बच्चों के झगड़े को लेकर घर में घुसकर की गई मारपीट व महिला से छेडछाड़ के मामले में शहर थाना पुलिस ने अदालत इस्तगासा के आधार पर पांच नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस जांच अधिकारी राजेश के अनुसार एक पीड़ित महिला ने अदालत में इस्तगासा दायर किया है कि 22 अक्टूबर वर्ष 2020 को उसके बहन व भाई घर पर आए हुए थे और बहन के बच्चे बाहर गली में खेल रहे थे। उसी दौरान पीड़िता की बहन के बच्चों का रामबाग कालोनी निवासी अजरू के बच्चों के साथ झगड़ा हो गया।

जिसके बाद अजरू अपने साथी शाद, राहील, रासीद व मुबीन के साथ घर पर आया और गाली-गलौंच कर पीड़िता व उसके भाई-बहन के साथ मारपीट करने लगा। पीड़िता का आरोप है कि उक्त लोगों ने पीड़िता व उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें भी की। साथ ही उन लोगों ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी।

हालांकि, पीड़िता ने 25 अक्टूबर को इस घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद आरोपियों ने फिर पीड़िता के घर में घुस गए और उस पर हमला कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने उसके भाई पर गोली भी चलाई थी।

संबंधित मामले को लेकर पीड़िता का कहना है कि उसने इस घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक से की थी। लेकिन संबंधित घटना में पुलिस अधीक्षक ने भी कोई कार्रवाई की। पीड़िता का आरोप है कि पुलिस ने आरोपियों के साथ मिलीभगत करके गत 25 अक्टूबर मारपीट व ऑम्र्स एक्ट का उल्टा मुकदमा पीड़िता व उसके परिवार के खिलाफ दर्ज कर दिया। जिसके बाद पीड़िता ने न्याय के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया। पुलिस ने अदालत इस्तगासा के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।