May 19, 2024

टेम्पलेट वितरित कर किया नियमों के प्रति जागरुक

Palwal/Alive News : कोविड-19 की दूसरी लहर में जिला रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा दो गज की दूरी-मास्क है जरूरी अभियान के तहत लोगों को जागरुक किया जा रहा है। शहर की मार्किट में लोगों को टेम्पलेट बांटे गए, जिन पर कोविड़-19 से बचाव के नियमों को दर्शाया हुआ है। साथ ही लोगों से अपील की गयी कि वे इस भयानक महामारी में अपना व अपने परिवार का ख्याल रखें।

कोविड़-19 की दूसरी लहर शुरू हो चुकी है। जो इन दिनों बहुत घातक साबित हो रही है। दिन-प्रतिदिन कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है साथ ही मृत्यु दर भी लगातार बढ़ रही है। पलवल में स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ो के अनुसार पिछले 24 घंटे के अंदर 114 नए कोरोना संक्रमित मरीज पाए गए हैं। इसी के साथ पांच कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो चुकी है। इसी को मध्यनजर रखते हुए जिला रेड क्रॉस सोसायटी द्वारा लोगों को टेम्पलेट बांटकर जागरुक किया जा रहा।

टेम्पलेट पर कोविड़-19 से बचाव के नियम दो गज की दूरी-मास्क है जरुरी, बचाव में ही भलाई है जैसे स्लोगन दर्शाए हुए है। जिला रेड क्रॉस सोसायटी की सदस्या नीतू सिंह ने बताया कि आज पलवल शहर में आगरा चौक से लेकर मीनार गेट तक मार्किट में सभी लोगों को टेम्पलेट बांटकर जागरुक किया जा रहा है कि इस महामारी को हल्के में न लें। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी एड़वाइजरी का पालन करें। कोविड़-19 के नियमों का पालन करते हुए अपना व अपने परिवार का ख्याल रखें। वहीं उन्होंने बताया कि इससे पूर्व होड़ल की मार्किट में रैली निकालकर लोगों को जागरुक किया गया था और यह अभियान आगे भी लगातार जारी रहेगा।