May 18, 2024

कैबिनेट मंत्री ने लोगों को 23 लाख के विकास कार्यों की दी सौगात

Faridabad Alive News: कैबिनेट मंत्री पंडित मूलचंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार में विकास कार्यो के लिए धन की कोई कमी नहीं है। बल्लभगढ़ की विभिन्न कॉलोनियों, औद्योगिक क्षेत्र और सेक्टरों में आईएमटी की तर्ज पर जमकर विकास कार्य चल रहे हैं। इसी बदौलत से बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में चहुंमुखी विकास करवाएं जा रहे हैं।

इनमें मुख्य रूप से शिक्षा व चिकित्सा सहित बिजली, स्ट्रीट लाइट, आरएमसी रोड़, पेयजल सप्लाई की लाईनें, ट्यूबवेल, सीवरलाइन, पार्क और लोगों के अन्य मूलभूत सुविधाओं के विकास कार्य करवाएं जा रहे हैं। परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अधूरे रुके हुए कार्य को भी शुरू करवा दिए है। निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने और गुणवत्तापूर्ण पूरा करने की बात कही।

परिवहन मंत्री ने करीब 23 लाख की लागत से होने वाले कार्यो का शुभारंभ किया। उन्होंने आज चंदन नगर में करीब 16 लाख से ज्यादा के कार्यो और सेक्टर- 3 में करीब 7 लाख की लागत से पार्क के सौंदर्यीकरण के कार्य का नारियल स्थानीय निवासियों के हाथों नारियल तुड़वाकर जल्द ही कार्य को पूरा कराने का आश्वाशन दिया।

इस मौके पर परिवहन मंत्री ने कहा कि उत्तरप्रदेश में भाजपा की रिकार्डतोड़ बहुमत से जीत होगी और भाजपा की सरकार बनेगी। इस मौके पर पूर्व स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय सीडी बत्रा जी के पुत्र मनीष बत्रा, पारस जैन, बृजलाल शर्मा, जगत भूरा, रवि सोनी, कक्युम खान , एजाज खान, सत्येंद्र शर्मा, भारत, सुनील वर्मा,जीएस राघव, रमेश भारद्वाज मौजूद रहे।