May 20, 2024

कैबिनेट मंत्री ने बल्लबगढ़ में दी एक करोड़ 76 लाख रुपए की लागत से होने वाले कार्यों की सौगात

Faridabad/Alive News: भारत सरकार के भारी उद्योग और उर्जा विभाग के केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के उच्चतर शिक्षा एवं परिवहन विभाग के कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा ने शुक्रवार को बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में विकास कार्यों की एक और सौगात दी है। उन्होंने बल्लबगढ विधान सभा क्षेत्र में सीवर और सड़कों सहित करोड़ो की लागत से होने वाले विकास कार्यों का शिलान्यास किया है।

बल्लबगढ को मिली शुक्रवार में यह विकास की सौगात
केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर और हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को एक करोड़ 76 लाख रुपए की लागत से होने वाले कार्यों की सौगात देते हुए सीवरेज लाइन और आरएमसी सड़को के साथ-साथ हरी विहार कालोनी में इंटरलॉकिंग टाइल से कार्य होगा।

उन्होंने सौगात की इस कड़ी में ऊंचा गांव में राठोर चौक से सेक्टर- 62 तक जाने वाली सीवर लाइन के अलावा ऊंचा गांव में सैनिक स्कूल के सामने बनाई जाने वाली आरएमसी रोड, वार्ड 40 में हारी बिहार की 17 गलियों को इंटर लाकिगं टाइलों से बनाने का शिलान्यास किया गया है।

वहीं कैबिनेट मंत्री श्री मूलचंद शर्मा ने केंद्रीय राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाल गुर्जर का बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में आने पर धन्यवाद और स्वागत किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल और केंद्रीय राज्य मंत्री गुर्जर के सहयोग से बल्लभगढ़ विधान सभा क्षेत्र में राल माडल के रूप में चहुमुखी विकास कार्यों का बेहतर क्रियान्वयन संभव हो पाया है।

इस अवसर पर भाजपा नेता टिपरचंद शर्मा, पूर्व पार्षद दयाचंद यादव,प्रताप भाटी, हर प्रसाद गोड़, जयवीर खटाना , बुद्धा सैनी, राकेश गुर्जर, मंडल अध्यक्ष गजेंद्र वैष्णव ,जेपी मास्टर,बृजलाल शर्मा,कौशल शर्मा, लखन बेनीवाल, योगेश शर्मा,उधम अधाना,जगत भूरा,हेमंत,पवन सैनी, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त करण सिंह भदोरिया, कार्यकारी अभियंता ओपी कर्दम सहित नगर निगम के अधिकारी व कॉलोनीयों के गणमान्य लोग मौजूद रहे।