April 25, 2024

प्रेमी ने होटल के कमरे में लड़की का चाकू से काटा गला, लड़की को गंभीर हालत में सफदरजंग किया रेफर

Faridabad/Alive News : एनआइटी-5 स्थित ऑर्चिड होटल के एक कमरे में ठहरे युवक ने धारदार हथियार से अपनी साथी युवती का गला काटकर उसे घायल कर दिया। वारदात के बाद युवक मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में बी.के अस्पताल में भर्ती कराया। युवती की नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने युवती को सबदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार घायल युवती ने होटल में ठहरने के लिए जो आइडी दी थी, उसमें उसका पता रामपुर सिटी उत्तर प्रदेश लिखा है।

वहीं लड़के की आइडी में उसका नाम यश अग्रवाल निवासी एसजीएम नगर है। होटल स्टाफ के मुताबिक युवक और युवती पैदल होटल पहुंचे थे। दोनों ने सोमवार सुबह 9.32 बजे ढाई हजार रुपये में रूम बुक कराया था। दोपहर करीब 2 बजे युवक होटल से बाहर निकल गया। उसके जाने के बाद होटल स्टाफ ने देखा कि युवती लहूलुहान अवस्था में कमरे के बाहर गैलरी में खड़ी होकर चिल्ला रही थी। उसके गले पर धारदार हथियार से काटे जाने का निशान था। उसने दोनों हाथों से अपना गला पकड़ा हुआ था। स्टाफ को देखकर वह वहीं गिर पड़ी।

इसके बाद होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। एनआइटी-5 थाने की पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर युवती को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। मिली जानकारी के अनुसार युवती की हालत अब खतरे से बाहर है, मगर वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। अभी यह पता नहीं लग पाया है कि युवक ने किस हथियार से युवती का गला काटा। होटल के कमरे में भी हथियार नहीं मिला है। युवती यहां एनआइटी-5 में अपने मामा के पास रहती है और एक फैक्ट्री में नौकरी करती है।