May 21, 2024

दिल्ली से अंबाला जा रह भठिंडा एक्प्रेस में मिला शव, यात्रियों में सनसनी, जांच ने जुटी पुलिस

Chandigarh/Alive News: दिल्ली से अंबाला की ओर जा रही भठिंडा एक्सप्रेस ट्रेन में सवार यात्रियों में उस समय सनसनी फैल गई जब सीट पर एक शव मिला। सूचना मिलने पर करनाल में ट्रेन को रोका गया और जीआरपी टीम ने शव को कब्जे में लिया, जिसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। शव फिलहाल कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि शाम के समय भठिंडा एक्सप्रेस दिल्ली से चलकर अंबाला की ओर जा रही थी। इसी दौरान करनाल के समीप पहुंचने पर यात्रियों ने डी-7 नंबर बोगी में सवार यात्रियों ने गार्ड को बताया कि एक सीट पर शव पड़ा हुआ है। गार्ड ने सूचना रेलवे अधिकारियों को दी, जिसके बाद जीआरपी थाना में सूचना पहुंची।

करनाल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रूकवाया गया और थाना प्रभारी कश्मीर सिंह के नेतृत्व में टीम ने करीब 60 वर्षीय व्यक्ति के शव को कब्जे में लिया, जिसे बाद में शिनाख्त के लिए 72 घंटे तक कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के मोर्चरी हाउस में रखवाया गया। जीआरपी थाना इंचार्ज कश्मीर सिंह का कहना है कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो पाई है। उससे कोई दस्तावेज भी नहीं मिला है। बाएं हाथ की तीन उंगलियां नहीं है तो उसके दाहिनी बाजू पर आपरेशन का निशान भी है।