May 16, 2022

आजमगढ़ से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ, बीजेपी ने दिया टिकट

New Delhi/Alive News: लोकसभा उपचुनाव को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को बीजेपी ने आजमगढ़ से टिकट दिया है। अब आजमगढ़ से एक्टर निरहुआ लोकसभा प्रत्याशी बन गए हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर आजमगढ़ में मौसम गर्म है। इसी बीच बीजेपी के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी और भोजपुरी स्टार निरहुआ ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी थी। माना जा रहा था कि बीजेपी उन्हें फिर टिकट देने वाली है।

अखिलेश पर किया करारा वार
मालूम हो, विधानसभा चुनाव में अखिलेश यादव को जीत मिलने के बाद उन्होंने आजमगढ़ के सांसद पद से इस्तीफा दे दिया था। तबसे यह सीट खाली है। बीते गुरुवार आजमगढ़ पहुंचे दिनेश लाल यादव ने सपाध्यक्ष पर जमकर वार किया। भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल ने कहा कि अखिलेश वैसे भी सांसद पद पर होने के बावजूद आजमगढ़ में कुछ नहीं कर पाए। इसलिए उनके जाने से भी किसी को खास फर्क नहीं पड़ा।

Related articles

भाजपा कार्यालय में मनाया डॉ.श्याम मुखर्जी का जन्मदिवस

Faridabad/Alive News : भारतीय जनता पार्टी जिला ईकाई फरीदाबाद द्वारा डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी के जन्मदिवस पर जिला कार्यालय सैक्टर-9 में एक कार्र्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा द्वारा की गयी। कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल सिंह, उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, महिला मोर्चा अध्यक्ष अनिता शर्मा, […]

कांग्रेसियों ने मनाई बाबू राजेन्द्र प्रसाद की जयंती

Faridabad /Alive News : देश के प्रथम राष्ट्रपति बाबू राजेन्द्र प्रसाद की 132वीं जयंती आज सैक्टर-9 स्थित पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के कार्यालय पर मनाई गई। इस अवसर पर जिले के कांग्रेसियों सहित अन्य लोगों ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे पूर्व विधायक […]