March 29, 2024

वेब सीरीज ‘मिथ्या’ से डेब्यू कर रहीं भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी, फर्स्ट लुक रिलीज

New Delhi/Alive News: सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका दसानी अब एक्टिंग डेब्यू के लिए तैयार हैं। अवंतिका जी5 की वेब सीरीज मिथ्या से अभिनय की दुनिया में कदम रख रही हैं। इस सीरीज में अवंतिका हुमा कुरैशी के साथ नजर आएंगी, जो लीड रोल निभा रही हैं। सीरीज का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है, जिस पर हुमा और अवंतिका को दिखाया गया है।

इस सीरीज का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट ने किया है, जबकि रोहन सिप्पी निर्देशक हैं। सीरीज में 6 एपिसोड्स हैं। हुमा और अवंतिका के साथ परमब्रत चटर्जी, रजित कपूर और समीर सोनी अहम किरदारों में नजर आएंगे। सीरीज की कहानी दार्जिलिंग में स्थापित की गयी है। सीरीज में हुमा हिंदी साहित्य की प्रोफेसर के किरदार में हैं, जबकि अवंतिका उनकी स्टूडेंट बनी हैं। कहानी इन दोनों के किरदारों के मनोवैज्ञानिक टकराव पर आधारित है, जो क्लास रूम में शुरू हुआ था और इसकी परिणीति काफी संजीदा होती है।

मिथ्या, 2019 की अंग्रेजी वेब सीरीज चीट का आधिकारिका रूपांतरण है, जिसमें कैथरीन केली, मौली विंडसर और टॉम गुडमैन-हिल ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। निर्देशक रोहन सिप्पी ने सीरीज को लेकर जानकारी दी कि मिथ्या एक पल्पी मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है, जो इंसानी जहन में उतरती है। उम्मीद है कि यह दर्शकों को झकझोर कर रख देगी।’

कौन बनेगी शिखरवती के बाद मिथ्या अप्लॉज एंटरटेनमेंट के साथ जी5 का दूसरा प्रोजेक्ट है। जी5 की हिंदी ओरिजिनल्स की चीफ कंटेंट ऑफिसर निमिषा पांडे ने कहा, “मिथ्या उलझे हुए किरदारों के साथ एक दिलचस्प कहानी है। पृष्ठभूमि और कथा आपको एक ऐसे रोमांचक सफर पर ले जाती है। यह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर एक हिंदी साहित्य के प्रोफेसर और उनके छात्र के बीच मुश्किल रिश्तों के साथ आगे बढ़ती है।