May 8, 2024

स्पाई एजेंट बन कंगना रनोट ने दिखाया अलग अंदाज, एक्शन में दे रही हैं सबकों मात

New Delhi/Alive News: अभिनेत्री कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज किया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस अपने लुक और एक्शन को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कंगना की यह फिल्म हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रीलर है। जिसमें वह ‘अग्नि’ नाम की एक स्पाई एजेंट का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। दर्शकों को फिल्म का टीजर काफी पसंद आया था। जिसके बाद से वह ‘धाकड़’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज उनका यह इंतजार खत्म करते हुए फिल्म का दमदार ट्रेलर जारी कर दिया गया है।

ट्रेलर में कंगना अपने कैरेक्टर के नाम की तरह ही आग लगाती हुई नजर आ रही हैं, जिसकी लपटों से बचना दुश्मन के लिए मुश्किल ही नहीं नामुमकिन दिख रहा है। ‘धाकड़’ एक अंतरराष्ट्रीय स्तर की जासूसी थ्रिलर फिल्म है। जिसमें कंगना जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रही हैं और अपनी परफॉर्मेंस से कहीं भी चूकती हुई नहीं दिख रही हैं। फिल्म की कहानी एशिया में फैले ह्यूमन ट्रैफिकिंग के इर्द-गिर्द घूमती है।

जिसकी जड़ों तक पहुंचने के लिए कंगना रनोट को एजेंट अग्नि के रूप में भेजा जाता है लेकिन, इस मिशन में कुछ ऐसा है जो अग्नि की पर्सनल लाइफ से जुड़ा हुआ है और उसे इस बात की जानकारी मिशन के दौरान नहीं दी जाती है। अर्जुन रामपाल फिल्म में विलेन के किरदार में हैं, जो इस ह्यूमन ट्रैफिकिंग के पीछे की असली जड़ है। फिल्म में अग्नि जितनी धाकड़ एजेंट है उनता ही धमदार फिल्म का विलेन यानी अर्जुन रानपाल भी है। दिव्या दत्ता की बात की जाए तो उन्हें ट्रेलर में ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं दिया गया लेकिन, उनका किरदार भी काफी धमाकेदार लग रहा है।

कंगना की इस फिल्म का निर्देशन रजनीश घई ने किया है। जबकि दीपक मुकुट और सोहेल मकलई ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। बॉलीवुड में बनने वाली महिला प्रधान फिल्मों में से यह अब तक की सबसे अलग फिल्म होने वाली है। जिसमें कंगना अपने अब तक के निभाए गए किरदारों से एकदम अलग नजर आएंगी।

‘धाकड़’ के मेकर्स फिल्म को पहले 27 मई को रिलीज करने वाले थे। जिसकी जानकारी कंगना ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी लेकिन, फिल्म की डेट में बदलाव करते हुए इसे एक हफ्ते पहले रिलीज किया जा रहा है। अब ‘धाकड़’ 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ‘थलाइवी’ के बाद यह कंगाना की दूसरी पैन इंडिया फिल्म है। जिसे हिंदी के आलावा तमिल, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा।