May 22, 2024

महिला का पीछा करने पर आंध्र प्रदेश के मंत्री का बेटा अरेस्ट

हैदराबाद : आंध्र प्रदेश के सामाजिक कल्याण मंत्री का बेटा आज हैदराबाद में एक महिला का पीछा करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। महिला ने गुरुवार को शिकायत दर्ज करवाई थी कि मंत्री रावेला किशोर के बेटे सुशील रावेला ने उसका पीछा किया और उसके बदतमीजी की। महिला के मुताबिक, वह उस समय हैदराबाद के बंजाला हिल के रास्ते अपने घर जा रही थीं। हैदराबाद पुलिस ने इस शिकायत के आधार पर कल केवल सुशील के ड्राइवर अप्पा राव के खिलाफ मामला दर्ज किया।

अपने वकीलों के साथ सुशील रावेला आज सुबह पुलिस स्टेशन पहुंचे। शुरुआती पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। सोमवार को उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

महिला ने आरोप लगाया है कि मंत्री का बेटा सुशील ड्राइवर सीट पर था और उनका पीछा कर रहा था। महिला ने सुशील को उसके हाथ पर बने टैटू से उस वक्त पहचाना जब वह उसे कार के अंदर खींचने की कोशिश कर रहा था। सुशील और ड्राइवर ने ‘बुरी तरह से धुत’ हालत में थे जब महिला के पति और आस-पास से गुजरते कथित तौर पर चश्मदीद लोग उन्हें पुलिस स्टेशन लेकर आए।

सुशील पर निर्भया एक्ट (IPC 354 D) के तहत महिला का पीछा करने का केस रजिस्टर किया गया है। फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए सुशील ने दावा किया है कि उन्होंने रोड पर एक कुत्ते के पिल्ले को बचाने के लिए कार रोकी थी और वह महिला उन्हें बुरा भला कहने लगी। पोस्ट में उन्होंने कहा- महिला ने हालात का गलत फायदा उठाया और भीड़ को गुमराह किया जिसके बाद भीड़ ने गुस्से में में मुझसे मारपीट की।

मंत्री रावेला किशोर का कहना है- हम मामले में हस्तक्षेप नहीं करेंगे। हमारा परिवार कानून और संविधान का काफी सम्मान करता है। पुलिस की जांच से ही पता चलेगा कि कोई अपराध हुआ है कि नहीं।