March 29, 2024

जेजेपी के कार्यकर्ताओ से पूछे जनता, क्या मास्क सिर्फ आमजन के लिए जरुरी

जिला उपायुक्त आपदा प्रबंधन में और पुलिस कमिश्नर हेलमेंट न लगाने पर क्या कर पाएंगे चालान करने का साहस

Faridabad/Alive News: एक तरफ स्वास्थय मंत्रालय कोरोना की तीसरी लहर आने की आंशका जता चुकी है तो वही दूसरी तरफ प्रदेश सरकार में अपनी भागीदारी देने वाली जननायक जनता पार्टी कोरोना की नियमों की जमकर धज्जियां उड़ा रही है। जननायक जनता पार्टी की युवा कार्यकारिणी द्वारा आज यानि रविवार को एक बाइक रैली का आयोजन किया गया। जिसमें महामारी तथा यातायात के नियमों की जमकर धज्जियाँ उड़ाई गई।

रैली में शामिल युवाओं के चेहरे पर ना तो मास्क दिखाई दिया और ना ही सिर पर हेलमेट, ऐसे में जब सोशल मीडिया पर जननायक जनता पार्टी की बाइक रैली की वीडियो वायरल हुई तो सोशल मीडिया यूजर्स ने कार्यकर्ताओं के मास्क और हेलमेट ना लगाने पर अपनी आपत्ति दर्ज की और जमकर कमेंट किए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मास्क और हेलमेट का चालान केवल आम जनता का होता है, सत्तासीन पार्टी में विराजमान नेताओं का कोई चालान नही होता। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि नियम केवल जनता के लिए बनते है, नेताओं के लिए कोई नियम नही होते।

एक सोशल एक्टिविस्ट ने इस मामले में अपनी आपत्ति दर्ज करते हुए कहा कि यदि जिला उपायुक्त और पुलिस प्रशासने अपने काम के प्रति ईमानदार है तो इन लोगों के चालान अवश्य होने चाहिए। उन्होने आगे बताते हुए कहा कि जिला उपायुक्त को आपदा प्रबंधन के तहत तथा पुलिस आयुक्त को यातायात के नियमों की अवहेलना करने पर इन लोगों के चालान करने चाहिए।

जननायक जनता पार्टी के कार्यकर्ता इन दिनों पार्टी को मजबूत करने के लिए एडी-चोटी का जोर लगाए हुए है। इसी के तहत पिछले दिनों जजपा युवा मोर्चा के द्वारा कार्यकारिणी का भी गठन किया गया। वही आज जजपा युवा मोर्चा ने अपना शक्ति प्रदर्शन करते हुए बाइक रैली का आयोजन किया। बाइक रैली में मौजूद जजपा युवा जिला अध्यक्ष नलिन हुड्डा ने बताया कि प्रदेश के उप- मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के नेतृत्व में पार्टी का विकास हो रहा है और पार्टी की तरफ युवाओं का रुझान भी बढ़ रहा है।