April 20, 2024

4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे आर्यन, NCB से पूछताछ में खुलासा

New Delhi/Alive News : शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. एनसीबी के साथ चल रही पूछताछ में आर्यन खान ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. आर्यन इंटेरोगेशन के दौरान लगातार रो भी रहे हैं.

मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में मिले ड्रग्स के मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कल गिरफ्तार किया गया था. आर्यन खान से ड्रग्स मामले में लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के दौरान आर्यन अपने आंसुओं पर काबू नहीं रख पा रहे हैं. वो लगातार रो रहे हैं. इस दौरान आर्यन ने स्वीकार किया है कि वो करीब 4 साल से ड्रग्स का सेवन कर रहे हैं. बता दें कि रविवार देर शाम कोर्ट ने इन तीनों आरोपियों को एक दिन की एनसीबी कस्टडी में भेज दिया था. एनसीबी ने इस मामले में एक और संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जिसे आज गिरफ्तार किया जा सकता है, एनसीबी उसे कोर्ट में भी पेश कर सकती है.

शाहरुख खान के सपोर्ट में आगे आईं पूजा भट्ट
बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में फंसने के बाद शाहरुख खान के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. ऐसे में शाहरुख को बॉलीवुड से पूरा सपोर्ट मिल रहा है. एक्ट्रेस, फिल्ममेकर पूजा भट्ट शाहरुख खान के सपोर्ट में सामने आई हैं. पूजा भट्ट ने शाहरुख के सपोर्ट में ट्वीट करके उनकी हिम्मत भी बढ़ाई है. उन्होंने ट्वीट में लिखा- “मैं आपके साथ खड़ी हूं शाहरुख. इसलिए नहीं, क्योंकि आपको इसकी जरूरत है, बल्कि मैं होना चाहती हूं. यह भी गुजर जाएगा.”

वरिष्ठ वकील सतीश मानशिंदे हैं शाहरुख के बेटे आर्यन के वकील
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने वरिष्ठ वकील सतीश मानेशिंदे को अपने बेटे आर्यन खान का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है, जिन्हें रविवार को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था. हाई-प्रोफाइल वकील सतीश मानशिंदे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगाए गए आरोपों के खिलाफ अदालत के शाहरुख के बेटे का बचाव करेंगे. सतीश मानशिंदे कई टॉप बॉलीवुड सेलेब्स के वकील रह चुके हैं.

ड्रग्स मामले में कई जगहों पर एक्शन जारी
मुंबई एनसीबी चीफ समीर वानखेड़े ड्रग्स मामले में आज तक से खास बातचीत में बताया- “हमने इस मामले के कुल 8 लोगों को गिरफ्तार किया है. ये सभी उस क्रुज पर ड्रग्स कंजम्पशन और सप्लाई के लिए लाए गए थे. गिरफ्तार 8 लोगों में से 3 आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया है, जबकि अन्य 5 लोगों को आगे कोर्ट में पेश किया जाएगा. एनसीबी की अभी कार्यवाही जारी है. कई जगहों पर एक्शन अभी हो रहे हैं.