May 8, 2024

स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को दबोचा

Faridabad/Alive News : सेक्टर-85 की टीम ने दो स्नैचिंग के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान सागर गाँव नहरावली और शेखर गाँव गढ़खेडा बल्लबगढ़ के रूप में हुई है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी सागर को बल्लबगढ़ के आईएमटी से थाना सदर बल्लबगढ़ के अवैध हथियार के मुकदमें में 24 दिसम्बर को गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा आरोपी अपने साथी के साथ मिलकर किसी वारदात को अंजाम देने में लगा था। वहीं क्राईम ब्राचं- 85 की टीम ने गश्त के दौरान आरोपी को अवैध हथियार सहित काबू किया है।

आरोपी ने थाना सदर बल्लबगढ़ के क्षेत्र में 4 स्नैचिंग की घटनाओं को अंजाम दिया है। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर मोहना के उजवल सिंह से 16 हजार 200 रुपये तथा आरोपियों ने आईएमटी मच्छगर से एक स्कूटी सवार से स्कूटी गांव चंदावली आगरा कैनाल नहर पर आने जाने वालों से पैसे छीनने की घटनाओं को अंजाम दिया था। आरोपी सागर के साथी शेखर को गांव गढ़खेडा से गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में पता चला कि आरोपी सागर थाना छायंसा के स्नैचिंग, अवैध हथियार और लडाई-झगडे के 8 मुकदमों में जेल भेजा जा चुका है। आरोपी पर 4 मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ़ में दर्ज है। आरोपी शेखर पर 3 मुकदमें थाना सदर बल्लबगढ में दर्ज है आरोपी जेल से जमानत पर है। आरोपी सागर को अवैध हथियार सहित गिरफ्तार कर अदालत से 2 दिन पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपी से बरामदगी की गई। आरोपियों के तीसरे साथी को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।