May 14, 2024

राष्ट्रव्यापी हड़ताल करेगी आंगनवाड़ी वर्कर

Faridabad/Alive News: विधानसभा घेराव के लिए 3 मार्च को चंडीगढ़ जा रही आंगनबाड़ी वर्कर्स और हैल्पर्स के साथ पुलिस के द्वारा की गई बदसूलकी बारे आज फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त के कार्यालय के सम्मुख सेक्टर 21 में सैकड़ों आंगनवाड़ी वर्करों और सहायिकाओं ने जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के बाद पुलिस कमिश्नर के नाम ज्ञापन एसएचओ सूरजकुंड को सौंपा गया।

सीटू के जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह डंगवाल ने कहा कि प्रदेश की आंगनवाड़ी वर्कर्स 8 दिसंबर से हड़ताल पर हैं। 3 मार्च को आंगनवाड़ी वर्कर्स और हेल्पर्स यूनियन ने विधानसभा कूच का आव्हान किया हुआ था। इस विधानसभा कूच के लिए जैसे ही वर्कर अपने-अपने जिलों से पंचकूला के लिए निकलना शुरू हुई तो पुलिस ने जोर जबरदस्ती करके गाड़ियों की चाबी छीन ली। फरीदाबाद में भी हजारों आंगनवाड़ी वर्कर्स हेल्पर बड़खल मोड़ पर एकत्रित हुई।

इस अवसर पर सर्व कर्मचारी संघ के जिला सचिव बालवीर बालगूहेर ब्लॉक फरीदाबाद के प्रधान करतार सिंह, श्रीनन्द धकोलिया, विजय चावला, सीमा यादव, सरिता गीता, आदि ने भी संबोधित किया। समापन करते हुए जिला की वरिष्ठ उपप्रधान सुरेंद्री ने बताया कि हड़ताल अवधि 20 मार्च तक बढ़ा दी गई है। सभी वर्करों और सहायिकाओं को रोज की तरह सोमवार को सेक्टर-12 लघु सचिवालय में पहुंचना है।