April 25, 2024

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियां समय से पूरी करें सभी विभाग : उपायुक्त

Faridabad/Alive News : उपायुक्त जितेंद्र यादव ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह हमारा राष्ट्रीय पर्व है और हमें इसके आयोजन में किसी भी तरह की कमी नहीं रखनी है। उन्होंने कहा कि आयोजन सेक्टर-12 स्थित हैलीपेड ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा। इसके लिए सभी विभाग निर्धारित समय पर अपना-अपना कार्य पूरा करें।

उपायुक्त जितेंद्र यादव मंगलवार को लघु सचिवालय में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर अधिकारियों की मीटिंग ले रहे थे। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम के आयोजन स्थल, टाउन पार्क स्थित शहीद स्मारक व वीवीआईपी रूट का दौरा भी किया।

उपायुक्त ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए जो मैदान निर्धारित किया गया है उसमें मुख्य मंच व अतिरिक्त मंच के साथ-साथ आम दर्शकों के बैठने के लिए भी उचित व्यवस्था की जाए। उन्होंने कहा कि बरसात का मौसम होने की वजह से यहां पर बरसाती पानी की निकासी की भी उचित व्यवस्था हो। उन्होंने कहा कि पीड्ब्लूडी, नगर निगम व अन्य सभी विभाग मैदान के सौंदर्यकरण, मंच व पार्किंग को लेकर जो कार्य होने हैं उन्हें समय से पूरा करें।

इसके साथ ही गेटों का निर्माण, सड़कों की मरम्मत, झंडे, टैंट इत्यादि का कार्य भी निर्धारित समय के बीच ही पूरा किया जाए। उन्होंने शहीद स्मारक पर पेंट सहित साफ-सफाई व अन्य कार्यों को पूरा करने के लिए भी जिला सैनिक बोर्ड के अधिकारियों को निर्देश दिए। मीटिंग में अतिरिक्त उपायुक्त सतबीर सिंह मान, एसडीएम फरीदाबाद परमजीत सिंह चहल, सीटीएम पुलकित मल्होत्रा, आरटीओ जितेंद्र गहलावत सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।