May 6, 2024

आग से युवक की मौत के बाद परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

Faridabad/Alive News : बल्लभगढ़ स्थित दौलत कॉलोनी में ससुराल पक्ष द्वारा युवक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर जलाने का गंभीर मामला सामने आया है। जिसके बाद युवक के परिजनों ने शुक्रवार देर शाम पीड़ित युवक को सफदरजंग अस्पताल में ईलाज के लिए भर्ती करवाया जहां युवक की मौत हो गई। गुस्साए परिजनों ने मोहना रोड़ पर करीब एक घंटे तक शव रखकर जाम लगाए रखा। परिजनों की मांग थी कि आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए। इधर, मौके पर पहुंचे एसीपी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि आरोपियों की गिरफ्तारी शीघ्र की जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार ऊंचा गांव निवासी 30 वर्षीय बबलू 18 नवंबर को आग लगने के बाद बुरी तरह झुलस गया था। उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर उसके परिजनों ने ऊंचा गांव के चौक पर शव को रखकर विरोध जताया। शाम चार बजे से लेकर पांच बजे तक परिजनों ने जाम लगाए रखा। इस दौरान आदर्श नगर थाना प्रभारी संदीप, शहर थाना प्रभारी सत्यवान, अग्रसैन चौकी इंचार्ज सबइंस्पेक्टर राजेंद्र सिंह मौके पर पहुंच गए।

इस दौरान मृतक बब्लू की बहन रेखा ने आरोप लगाया कि उसके भाई की मौत में मनीष, उसका बड़ा भाई, बहन, उसके माता-पिता तथा भाई की पत्नी भी शामिल है। जाम नहीं खुलने के चलते एसीपी मुनीश सहगल मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने परिजनों को आश्वासन दिया कि मामला में हत्या की धारा लगा दी गई है। इसके अलावा जो भी वह लिखकर देंगे उसी तरह कार्रवाई कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद परिजनों ने शव को मौके से हटाया।