May 2, 2024

पिस्तौल सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: शौक के लिए अवैध हथियार खरीदने के आरोप में क्राइम ब्रांच एनआईटी प्रभारी की टीम ने पिस्तौल सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान ओल्ड निवासी बस्सा के रूप में हुई है। आरोपी से तब लाईंसेंस माँगा गया था तो आरोपी पेश नहीं कर पाया। आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अजय है आरोपी ओल्ड के बस्सा पाडा का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से पल्ला थाना के एरिया निखिल विहार से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर पिस्तौल बरामद की गई है। आरोपी से पिस्तौल के संबंध में लाईंसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाईंसेंस पेश नही कर पाया।

आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया की आरोपी किसी व्यक्ति से ओल्ड फरीदाबाद में से 15 हज़ार में अपने शौक व हवाबाजी के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी किसी कपडे की दूकान पर काम करता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।