May 2, 2024

अवैध हथियार सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: सुभाष चौक नगला इंक्लेव पार्ट-2 अर्जुन ने अपने शौक के लिए एक अवैध कट्टा खरीद कर लाया था। आरोपी को बड़ोली पुल के पास से क्राइम ब्रांच उंचा गांव प्रभारी की टीम ने अवैध हथियार सहित आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी पर पूर्व में नशा तस्करी का मामला दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम अर्जुन है। आरोपी फरीदाबाद की सुभाष चौक नगला इंक्लेव पार्ट-2 का रहने वाला है। आरोपी को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रों से प्राप्त सूचना से थाना बीपीटीपी के एरिया बडौली पुल के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी पिस्तौल बरामद की गई है। आरोपी से पिस्तौल के संबंध में लाईसेंस पेश करने की बात कही तो आरोपी लाईसेंस पेश नही कर पाया।

आरोपी के खिलाफ थाना बीपीटीपी में अवैध हथियार की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुछ दिन पहले कोसी के कोकिलावन में यात्रा के लिए गया था वहां किसी अनजान व्यक्ति से अपने शौक के लिए देसी पिस्तौल 3 हज़ार में खरीद कर लाया था।

आरोपी नशे करने का आदि है। आरोपी पर पूर्व में नशा तस्करी का मामला दर्ज है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है।