May 2, 2024

अफीम सहित दो आरोपियो को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: मोटर साईकिल पर अफीम ले जा रहे दो युवकों को क्राइम ब्रांच सेक्टर-17 प्रभारी श्यामवीर सिंह टीम ने अवैध नशा तस्करी करने के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपियों में एक भजन और एक जुबेर है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी झारखंड के सुखलाल से खरीद कर लाए थे। अफिम कि कीमत लगभग 2.5 लाख रुपए है।आरोपी भजन को मामले में गहनता से पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में जुबेर और भजन का नाम शामिल है। दोनों आरोपी फरीदाबाद की मानव रचना युनिर्विसटी के पीछे गधा खोर बस्ती के रहने वाले है। आरोपियो को क्राइम ब्रांच टीम ने अपने सूत्रो से प्राप्त सूचना से मानव रचना युनिर्विसटी के पास से मोटरसाइकिल पर अफिम ले जाते हुए काबू किया है।

आरोपियो की तलाशी लेने पर आरोपियो से 984 ग्राम अफिम बरामद हुई है। आरोपियो के खिलाफ थाना सुरजकुण्ड में अवैध नशा तस्करी की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। आरोपियो से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी झारखंड के सुखलाल से खरीद कर लाए थे। अफिम कि कीमत लगभग 2.5 लाख रुपए है।

पूछताछ के बाद दोनो आरोपियो को अदालत में पेश करके आरोपी जुबेर को जेल भेजा गया तथा आरोपी भजन को मामले में गहनता से पूछताछ के लिए 6 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।