May 2, 2024

कम्पनी में चोरी करने के आरोप में क्राइम ब्रांच ने तीन को दबोचा

Faridabad/Alive News: कंपनी में चोरी करने के मामले में क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्राभारी संदीप कुमार की टीम ने 3 आरोपियो को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान कृष्णा, सन्नी, धीरज के रूप में हुई है। आरोपियों से एलईडी 42 इंची, लैपटॉप लेनेवो , मोबाइल फोन बरामद किए गए है। तीनों आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियो में कृष्णा, धीरज और सन्नी का नाम शामिल है। आरोपी कृष्णा उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के गांव कसोमठिया का हाल में मेवात नहूं में, आरोपी धीरज राजस्थान के अलवर जिले के गांव नया गांव का तथा आरोपी सन्नी मूल रुप से बिहार के बेगूसराय जिले का हाल में नयागांव भिवाडी राजस्थान में रहता है।

क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी धीरज को अपने सूत्रो से प्राप्त सूचना से वाई-पास रोड फरीदाबाद से थाना डबुआ के चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में अन्य दोनो आरोपियो का नाम खुलासा हुआ जो अन्य दोनो आरोपियो को भिवाडी राजस्थान से गिरफ्तार किया है।

तीनों आरोपियो से पूछताछ के दौरान एलईडी 42 इंची,लैपटॉप लेनेवो , मोबाइल फोन बरामद किए गए है। आरोपी कृष्णा कम्पनी के पास वाली कम्पनी में ड्राइवर का काम करता है। जिसको कम्पनी के संबंध में पूर्ण जानकारी थी। तीनों आरोपियो ने योजना बनाकर रात के समय चोरी की वारदात को अनजाम दिया था।

आरोपी धीरज पर पूर्व में चोरी के मामले दर्ज है। तीनों आरोपी नशा करने के आदी है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदात को अनजाम दिया था।