May 7, 2024

आम आदमी पार्टी ने शुरू की हरियाणा बदलाव की मुहिम, 29 मई को कुरुक्षेत्र पहुंचेंगे अरविंद केजरीवाल

Faridabad/Alive News : आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी व राज्यसभा सांसद डा. सुशील गुप्ता ने गन्नौर विधानसभा क्षेत्र के चिस्मी गांव में कार्यकर्ताओं से कहा कि कुरूक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर के तट से हरियाणा बदलने की मुहिम शुरू होगी। जिसकी शुरूआत पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल खुद हरियाणा बदलने के लिए 29 मई को हरियाणा की धर्मनगरी कुरूक्षेत्र पहुंचेगें। जहां हरियाणा के लोगों के समक्ष बदलाव की मुहिम का शुभारंभ होगा।

सुशील गुप्ता गनौर विधानसभा के पिपली खेडा गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। जहां पहले प्रदेश के मध्यक्षेत्र खेल प्रकोष्ठ अध्यक्ष जोगा पहलवान तथा कोषाध्यक्ष हैप्पी सिंह ने सांसद सुशील गुप्ता का स्वागत किया और अपनी अगुवाई में विभिन्न गांवों से पार्टी में शामिल होने आए सैकडो कार्यकर्ताओं को पार्टी की टोपी और पटका पहनाकर पार्टी में शामिल करवाया।

उन्होंने कार्यकर्ताओ को बताया कि पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की कुरूक्षेत्र में 29 मई को होने वाली विशाल रैली में लोगों को पहुंचने के लिए पूरे हरियाणा में 2 हजार से ज्यादा सभाएं की जा रही हैं, जहां लाखों लोग रैली में पहुंचकर हरियाणा बदलने की मुहिम में शामिल होंगे।