May 3, 2024

प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक और युवती ने खाया जहर, ईलाज के दौरान हुई मौत

Chandigarh/Alive News : रोहतक जिले के गोहाना गांव से दो लोगों द्वारा जहरीला पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। आत्महत्या का मामला सामने आते ही युवक और किशोरी ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। युवक गोहाना- सोनीपत रेलवे लाइन के पास खेत और किशोरी रेलवे लाइन पर बेसुध मिली थी। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज के अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार रोहतक जिले के एक गांव से किशोरी 19 सितंबर को घर से लापता हो गई थी। उसके पिता ने गांव के ही संदीप पर उसकी बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगा रोहतक पुलिस को शिकायत दी। दोनों की उनके परिजन तलाश भी कर रहे थे। वहां दोनों ने जहर निगल लिया।

उसके बाद युवक रेलवे लाइन से उठ कर खेत की तरफ गया और बेसुध होकर गिर पड़ा। इसके अलावा किशोरी रेलवे लाइन के साथ बेसुध हो गई। वहां एक किसान ने संदीप को खेत में पड़ा देखकर उससे बातचीत की और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची तो तब तक किशोरी ने सल्फास की गोली निगल ली है। 

जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गोहाना के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। वहां से उन्हें बीपीएस राजकीय महिला मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां चिकित्सक ने किशोरी को मृत घोषित कर दिया और संदीप ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।