March 29, 2024

नाश्ता न देने पर एक शख्स ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, साले के सीने में चाकू घोंपकर हुआ फरार

New Delhi/Alive News : मंडावली थाना क्षेत्र में नाश्ता न देने पर एक शख्स ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी को बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया। उसी दौरान पीड़िता ने पुलिस के अलावा अपने भाइयों को कॉल कर घर बुला लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों को समझाया और वहां से चली गई, लेकिन आरोपी अपने सालों पर भड़क गया और उसने पहले साले के सिर पर ताबड़तोड़ तवे से हमला किया। इसके बाद आरोपी रसोई में गया और वहां से चाकू लाकर उसने अपने साले के सीने में घोंप दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित गोपाल गुप्ता को गंभीर हालत में पटपड़गंज स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पत्नी विनिता गुप्ता की शिकायत पर पुलिस ने पति आकाश सिंघल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक विनिता गुप्ता (42) परिवार के साथ पांडव नगर, मंडावली में रहती हैं। इनके परिवार में पति आकाश सिंघल के अलावा सात और चार साल के दो बेटे हैं। विनिता एक निजी कंपनी में आईटी मैनेजर है, जबकि उनके पति भी अन्य कंपनी में आईटी विभाग में तैनात है। कोविड के कारण पिछले काफी समय से पति-पत्नी का वर्क फ्रोम होम चल रहा है। 

विनिता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बृहस्पतिवार को उनकी काम वाली नहीं आई थी। विनिता दूसरे कामों में व्यस्त थी, इस बीच नाश्ते को लेकर आकाश विनिता से झगड़ा करने लगा। आकाश का कहना था कि विनिता उसे नाश्ता नहीं दे रही है। तो आकाश ने विनिता को पीटना शुरू कर दिया। बात बढ़ी तो पीड़िता ने पुलिस के अलावा पास में रहने वाले अपने भाई दीपक व गोपाल को कॉल कर दिया। भाईयों से पहले पुलिस आई। पुलिस ने पूछताछ के दोनों को समझाया और लौट गई।

इस दौरान विनिता के भाई गोपाल व दीपक भी वहां पहुंच गई। समझाने के दौरान आकाश ने गोपाल व दीपक के साथ गाली-गलौज शुरू कर दिया। विरोध करने पर आरोपी भड़का और किचन से तवा उठा लाया। उसने पहले गोपाल के सिर पर तवे से कई वार किए। इसके बाद वह किचन से चाकू ले आया। उसने गोपाल के सीने में चाकू घोंप दिया। गोपाल के गिरते ही आरोपी फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आकाश की तलाश शुरू कर दी है।