September 28, 2024

मशहूर गायक पर शो के दौरान हुआ हमला, पढ़िए

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर कैलाश खेर अपने सुरो के लिए जाने जाते हैं। उनकी आवाज का जादू देशभर के लोगों के दिलों में उनके लिए प्यार पैदा करता है। अक्सर अपनी आवाज और बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले कैलाश खेर आज किसी और कारण से चर्चाओं में आ गए हैं। कर्नाटक में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान कैलाश खेर पर हमला किया गया है।

कर्नाटक में एक संगीत कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर गायक कैलाश खेर पर हमला किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कॉन्सर्ट के दौरान सिंगर पर बोतल फेंकी गई है। ऐसे में वहां मौजूद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए और कैलाश खेर पर हमला करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, अभी गायक के स्वास्थ्य के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है।

कर्नाटक के हंपी शहर में कैलाश खेर के इस कॉन्सर्ट में भारी भीड़ उमड़ी थी और इसी में गायक के ऊपर हमला किया गया। बता दें, कैलाश खेर ने हंपी में अपने इस कार्यक्रम की जानकारी जानकारी ट्विटर अकाउंट पर दी थी। रविवार को कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा था, ‘भारत का पुरातन नगर, काल खंड को मन्दिरों और अटारियों के स्वरूप में समाहित किए हंपी जा रहा है। हंपी महोत्सव में आज कैलाश बैंड का शिवनाद गूंजेगा।’