October 2, 2024

किरायेदार का सत्यापन ना करवाने वाले 3 दुकान मालिकों के खिलाफ मामला दर्ज

Faridabad/Alive News: सभी जोन के डीसीपी, एसीपी, थाना प्रबंधक और चौकी इंचार्ज को दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सिटी बल्लभगढ़ प्रभारी ने तीन दुकानदारों के खिलाफ दुकान पर काम करने वाले कर्मियों की वेरिफिकेशन न कराने पर कार्रवाई कर मामला दर्ज किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपियों में दुकानदार विशाल गुप्ता, अंकुर और सागर वर्मा का नाम शामिल है। आरोपी विशाल फरीदाबाद के सेक्टर- 85 का रहने वाला, आरोपी अंकुर बल्लभगढ़ की मुकेश कालोनी का तथा आरोपी सागर वर्मा बल्लबगढ़ का रहने वाला है। थाना प्रभारी ने अपने क्षेत्र में मौखिक तौर पर पीसीआर व एसएचओ मोबाइल की सहायता से किरायेदारों की वेरिफिकेशन कराने के संबंध में अनाउंसमेंट कराई गई थी तथा वेरिफिकेशन ने कराने पर कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी गई थी।

थाना प्रबंधक ने अपने एरिया में वेरिफिकेशन के संबंध में जांच की तो 3 दुकानदारों की दुकान पर काम करने वाले कर्मियों की वेरिफिकेशन न कराने पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की गई है। साथ ही सभी अन्य दुकानदारों और मकान मालिकों को उनके पास रह रहे सहायक, ड्राइवर कुक इत्यादि की पुलिस वेरिफिकेशन कराने के लिए जागरूक किया जाता है।