October 3, 2024

ग्रेफा में जल्द सुधरेगी ट्रैफिक व्यवस्था

Faridabad/Alive News: शनिवार को सीपी ऑफिस में रोड सेफ्टी कमेटी की बैठक हुई। बैठक की अध्यक्षता डी.सी.पी. ट्रैफिक व डी.सी.पी. हेडक्वार्टर नीतीश अग्रवाल, आई.पी.एस. ने किया। इस बैठक में रोड सेफ्टी के संबंध में पिछले कुछ समय में किए गए उपायों की समीक्षा की गई व आगे आने वाले समय में किए जाने वाले कार्यों की सूची तैयार की गई। रॉड सेफ्टी ओमनी के देवेंद्र सिंह व अंकुर शरण को डी.सी.पी. ट्रैफिक ने मुद्दों की लिस्ट बनाने व प्रेजेंटेशन तैयार करने को कहा।

पिछली ग्रीवंस कमेटी में मुख्यमंत्री के समक्ष उठाए गए मुद्दों के निराकरण के लिए रूप रेखा भी तैयार की गई। इस बैठक में सतिंदर दुग्गल ने ग्रेटर फ़रीदाबाद के लिए पूरी व्यवस्था पर पुनः विचार करने व ट्रैफिक संरचना को दुरुस्त करने की बात उठायी व सी.सी.टी.वी, ट्रैफिक लाइट्स, स्ट्रीट लाइट्स व ठेकों के आस पास रोड सेफ्टी की बात उठायी व सिक्योरिटी की कमी की बात कही।

जिस पर डी.सी.पी. ट्रैफिक ने ए.सी.पी ट्रैफिक को ग्रेटर फ़रीदाबाद में ट्रैफिक पुलिस की संख्या बढ़ाने व सभी मुद्दों को क्रमबद्ध करने व उस पर समयबद्ध तरीक़े से कार्य प्रारंभ करने के लिए कहा। इस बैठक में ए.सी.पी ट्रैफिक विनोद कुमार, एस.एच.ओ. ट्रैफिक दर्पण कुमार व सभी इलाके के ट्रैफिक जेडओ भी शामिल हुए।