October 1, 2024

थाली- चम्मच बजाकर बिल्ड़र के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

Faridabad/Alive News : सेक्टर- 76 बीपीटीपी सोसाइटी के लोगों ने सातवें दिन थाली- चम्मच बजाकर बिल्ड़र के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन किया। वहीं प्रदर्शन कर रहे लोगों ने आरोप लगाया कि बीपीटीपी कार्यालय पर तैनात कर्मचारियों ने प्रदर्शनकारियों को हथौड़े से मारने की धमकी दी है। जिसके बाद लोगों बीपीटीपी थाने पहुंचे और मारपीट की धमकी देने वाले कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

बिल्डर के खिलाफ थाली- चम्मच बजाकरअपना विरोध जताते बीपीटीपी सोसाइटी के लोग।

इसके अलावा आरडबल्यूए के प्रधान राजीव भारद्वाज और नीरज दीक्षित ने बताया कि वह पिछले सात दिनों से बीपीटीपी बिल्डर द्वारा अचानक 44 फीसदी बढ़ाए गए मेंटेनस चार्ज और ओसी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है लेकिन कोई कार्यवाही नही की जा रही, उल्टा बिल्डर कार्यालय पर तैनात कर्मचारी लोगों को हथौड़े से मारने पीटने की धमकी दे रहे है। इसको लेकर आज वह जेजेपी पार्टी के अध्यक्ष अजय से मिलने पहुंचे।

इसके अतिरिक्त सोसाइटी में शून्य के समान सुविधाएं है। स्थाई बिजली कनेक्शन भी नहीं है। बिल्डर से कई बार स्थाई बिजली कनेक्शन की मांग की गई है, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके अलावा एसटीपी नहीं होने से सीवर की समस्या से भी जूझना पड़ता है। ऐसे में बिल्डर ने मेंटेनेंस चार्ज में इजाफा कर दिया है। जिससे लोग नाराज हैं।

क्या कहना है थाना प्रभारी का
बीपीटीपी सोसाइटी के लोगों ने थाने आकर कुछ कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत दी है। पुलिस अपनी कार्यवाही करेगी और जो भी आरोपी होंगे उनके सजा दिलाई जाएगी।
अर्जुन देव, बीपीटीपी थाना प्रभारी।